No Widgets found in the Sidebar

चिंगारी ऐप लोगो में शार्ट वीडियो की लोकप्रियता हर दिन बढती जा रही है ! क्योंकि शार्ट वीडियो एप पर इंटरटेनमेंट , मोटाइवेशन तथा एजुकेशन ! स्किल से संबंधित वीडियो का क्रेज लोगो में बहुत देखा जा रहा है ! जिसका कारण है चिंगारी  App जी हाँ जबसे यह ट्रेंडिंग एप लोगो के बीच आया है ! तबसे लोग इसे बहुत पसंद करने लगे है ! इसका इतना जल्दी पापुलर होने का कारण यह है ! कि लोग चिंगारी एप्लिकेशन से पैसा कमाना !  इस शार्ट वीडियो मेकर ऐप से वीडियो अपलोड करने के साथ वीडियो देख सकते है ! तथा गेम भी खेल सकते हैं और अच्छा अर्निंग भी कर सकते हैं !

चिंगारी ऐप  क्या है ? 

चिंगारी ऐप  एक Android , iOS तथा Windows एप्लीकेशन है ! जो शार्ट वीडियो मेकिंग एप्लीकेशन की तरह काम करता है !जो विश्वात्मा नायक और सुमित घोष के द्वारा बनाया गया एक भारतीय ऐप  है !  भारत में इस ऐप को टिक टॉक के विकल्प के रुप में देखा जा रहा है ! क्योंकि इसमें वे सभी फिचर्स उपलब्ध है !  जो पहले Tik Tok User उपयोग करते थे ! इस पर शार्ट वीडियो अपलोड के साथ-साथ अच्छे शार्ट वीडियो डाउनलोड भी कर सकते है!  व गेम भी खेल सकते हैं ! चिंगारी ऑनलाइन के द्वारा युजर अपने फोन में डांस , एक्टिंग ,कॉमेडी व इंटरटेनमेंट का शार्ड वीडियो देखकर आनंद ले सकते हैं !

चिंगारी एप्लीकेशन डाउनलोड कैसे करें ?

अगर आप Chingari Short Video App  को डाउनलोड करना चाहते हैं !  तो आप इस बेस्ट अर्निंग एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं ! क्योंकि Chingari TikTok एप प्ले स्टोर पर उपलब्ध है !  इसे आप एंड्रवॉयड व iPhone में भी असानी से Install कर सकते हैं और अपना एकाउंट बना सकते हैं ।
जब चिंगारी ऐप आपके फोन में Install हो जाता है ! तो आप इसके माध्यम से शॉर्ट वीडियो बना सकते हैं और शेयर कर सकते है और पैसा कमा सकते हैं ।

चिंगारी ऐप

चिंगारी ऐप एकाउंट क्रिएट कैसे करें ।

जब आप चिंगारी ऐप  डाउनलोड कर फोन में इंस्टाल कर लेते हैं तो उसके बाद आपका अगला स्टेप चिंगारी एकाउंट क्रिएट का होता हैं । Chingari Online App पर एकाउंट बनाना सरल है जिसे आप कुछ स्टेप के माध्यम से बना सकते हैं !

 ऐप को कितनी भाषाओ में चलाया जा सकता है

ऐप  जिसे खासकर भारतीय लोगो के लिए बनाया गया है ।  आप  14 भाषाओ में उपयोग कर सकते हैं ! इस कारण यह भारत में बहुत ही पापुलर है । इस एप को आप हिंदी , कन्नड़ , तेलगू , मलयालम , बंगाली , भोजपुरी , असामीज , राजस्थानी , पंजाबी , अंग्रेजी , गुजराती , उड़िया , मराठी तथा तमिल भाषा में युज कर सकते हैं ।

सबसे पहले चिंगारी एप को अपने में ओपन करें ।

  • अब अपनी भाषा को सलेक्ट करें ।
  • यहां आपको Profile काआप्शन दिखाई देगा उस पर क्लीक करें ।
  • अब आगे अपना मोबाइल नंबर इंटर कर Log in / Register With Phone वाले आप्शन पर क्लीक करें ।
  • अब आपके फोन में ओटीपी आया होगा जिसे इंटर कर Verify करें ।अब आगे आपको अपना नेम और जेंडर सलेक्ट कर Proceed वाले बटन पर क्लीक कर एकाउंट क्रिएट कर लेना है !

चिंगारी ऐप से पैसा कमाने का तरीका

आपने बहुत से अर्निंग एप को देखा होगा जिसमें पैसे कमाने के कुछ आप्शन कॉमन होते हैं जो चिंगारी एप में भी है लेकिन इसमें आपको पैसे कमाने के बहुत से तरीके मिल जाएंगे जिससे आप जल्दी पैसा कमा सकते है इसी लिए इसे बेस्ट अर्निंग एप कहा जाता है तो चलिए हम आगे जानते हैं कि  चिंगारी एप से कितने तरीको से पैसा कमा सकते हैं कैसे कमा सकते हैं और कितना पैसा मिलता है।

चिंगारी ऐप लिंक Refer & Earn करके पैसे कैसे कमाए

चिंगारी एप अपने युजर को Refer & Earn करके पैसा कमाने का सबसे असान तरीका देता है अगर आप चाहते हैं ! कि Whatsapp से पैसा कैसे कमाएतोचिंगारी एप लिंक को Whatsapp के माध्यम से अपने दोस्तो को शेयर कर सकते हैं या आप कोई भी सोशल मीडिया पर इस लिंक को शेयर कर सकते हैं ! यदि कोई भी युजर चिंगारी एप को अपने फोन में डाउनलोड कर आपके रेफरल कोड इंटर कर एकाउंट क्रिएट करता है! तो उसे तुरंत पैसा मिल जाता है !

DOWNLOAD NOW

By Rohan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *